Video में देखिए BMC ने कंगना रनौत के ऑफिस का किया ऐसा हाल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 03:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस में बुल्डोजर चलवा दिया। BMC ने कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध तरीके से बना हुआ बताकर वहां काफी तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं ऑफिस के अंदर भी BMC ने भी सामान तोड़ डाला और ड्रिल मशीनों से दीवारों को नुकसान पहुंचाया। कंगना का यह ऑफिस उनका सपना था और उन्होंने इसे 48 करोड़ की लागत से खरीदा था। वहीं वहीं बंबई हाईकोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रनौत के यहां स्थित बंगले में BMC द्वारा अवैध निर्माण को तोड़ने की प्रक्रिया पर बुधवार को रोक लगा दी और पूछा कि नगर निकाय के अधिकारी संपत्ति में तब क्यों गए जब मालिक वहां मौजूद नहीं थी।

 

न्यायमूर्ति एस जे काथावाला रनौत की ओर से दायर याचिका पर सुनवाई कर रहे थे, जिसमें अभिनेत्री के बंगले में अवैध निर्माण के लिए BMC द्वारा जारी नोटिस को चुनौती दी गई थी। याचिका में तोड़फोड़ की प्रक्रिया पर रोक लगाने की भी फरियाद की गई है।

 

अदालत ने BMC से जानना चाहा कि उन्होंने कैसे परिसर में प्रवेश किया तथा निर्देश दिया कि वह याचिका के जवाब में हलफनामा दायर करें। अदालत ने मामले को सुनवाई के लिए गुरुवार को सूचीबद्ध कर दिया। वहीं कंगना भी मुंबई पहुंच चुकी हैं। BMC ने रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में किए अवैध बदलावों पर बुधवार को तोड़ने की कार्रवाई शुरू की थी।

 

लोग BMC की इस कार्रवाई को बदले की कार्रवाई बता रहे हैं और कह रहे हैं कि शिवसेना और उद्धव सरकार एक लड़की से डर गए कि ऐसी गिरी हुई कार्रवाई की। दरअसल कंगना ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल की तरफ इशारा किया था। कंगना ने मुंबई पुलिस की भी आलोचना की थी जिसके बाद संजय राउत इस केस में कूद गए और कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक बयान और गलत टिप्पणी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News