BJP अब शाहरुख खान की फिल्म पर पाबंदी की मांग नहीं करेगी, नए संसद भवन का समर्थन करने पर NCP ने ली चुटकी

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 07:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने रविवार को चुटकी लेते हुए कहा कि महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अब शाहरूख खान की फिल्मों पर प्रतिबंध लगाने की मांग नहीं करेंगे क्योंकि बॉलीवुड अभिनेता ने नये संसद भवन के उद्घाटन पर प्रसन्नता जताई है। इससे पहले दिन में, अभिनेता ने एक वीडियो के साथ किये गये ट्वीट में, नये संसद भवन का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उद्घाटन किये जाने को लेकर प्रसन्नता जताई।

खान (57) ने ट्वीट किया, ‘‘हमारे संविधान को बनाए रखने वाले, इस महान राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक का प्रतिनिधित्व करने वाले और उसके हर व्यक्ति की विविधता की रक्षा करने वाले लोगों के लिए कितना शानदार नया भवन है, नरेन्द्र मोदी जी। भारत के गौरव सालों पुराने सपने को पूरा करते हुए नए भारत के लिए नई संसद । जय हिंद! मेरी संसद, मेरा गौरव।'' राकांपा सहित करीब 20 विपक्षी दलों ने नये संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति (द्रौपदी मुर्मू) के बजाय प्रधानमंत्री द्वारा किये जाने को लेकर कार्यक्रम का बहिष्कार करने का फैसला किया था।

उद्घाटन कार्यक्रम पर खान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता क्लाइड क्रेस्टो ने ट्वीट किया, ‘‘अब चूंकि शाहरूख खान ने नये संसद भवन का समर्थन किया है, तो हम जल्द ही भाजपा की महाराष्ट्र इकाई के नेताओं को उनके सामने दंडवत करते देखेंगे और अब वे उनकी फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग भी नहीं करेंगे।'' उल्लेखनीय है कि खान की पिछली फिल्म ‘पठान' को दक्षिणपंथी संगठनों के व्यापक विरोध का सामना करना पड़ा था, जिन्होंने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News