भापजा पर भड़की ''आप'', कहा- दिल्ली सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 06:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क : आम आदमी पार्टी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली की सीवर व्यवस्था को जाम करके दिल्ली सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने सोमवार को सीवर की एक वीडियो और कुछ फोटो दिखाते हुए कहा कि दिल्ली के अधिकांश लोग सीवर के ओवरफ्लो की समस्या से पीड़ति हैं, जिससे उनकी जिंदगी दूभर हो गई है। यह समस्या दिल्ली की कई जगहों पर देखने को मिल रही है।

दिल्ली जल बोर्ड के लोग वहां जा-जाकर सफाई कर रहे हैं। जब वह मलबे को निकालने की कोशिश करते हैं तो वहां से बालू और सीमेंट से भरी बोरियां निकलती हैं। इससे साफ पता लग रहा है कि बोरियों को जानबूझकर डाला गया है ताकि सीवर जाम हो जाएं और लोगों तक गंदा पानी पहुंचे। उन्होंने कहा कि उन्हें यह कहने में बिल्कुल संकोच नहीं है कि भाजपा जैसी घटिया पार्टी पूरी दुनिया में मिलना मुश्किल है।

आप नेता ने कहा कि इस प्रकार सीवर में जानबूझकर मालबा डालने का मकसद एक ही है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बदनाम किया जाए। यह सब कुछ भाजपा एक षड्यंत्र के तहत कर रही है। किसी एक सीवर में बोरी मिलती तो हम इसे संयोग समझ सकते थे, लेकिन पिछले 10 दिन में बहुत सारी जगहों पर मलबे से भरी बोरियां मिल रही है। दिल्ली की कई ऐसी जगहों पर ओवरफ्लो हो रहा है जहां 25-25 सालों से ओवरफ्लो की समस्या नहीं हुई। यह सब कोई संयोग नहीं हो सकता है।
 

पाठक ने कहा कि केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक बनाए गए। स्कूल अस्पताल शानदार हो गए, बिजली-पानी मुफ्त हो गया। कुछ काम आप भी करके दिखाओ। कभी केंद्र सरकार तो कभी उपराज्यपाल की मदद से हमारे कामों को रोकने की कोशिश की जाती है। इस प्रकार की घटिया राजनीति से दिल्ली की जनता भाजपा को वोट देने वाली नहीं है। दिल्ली वालों को पता है कि कौन काम कर रहा है और कौन काम नहीं कर रहा है। भाजपा को दिल्ली वालों से माफी मांगनी चाहिए। आम आदमी पाटर्ी इस पूरे मामले की जांच की मांग करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News