कोलकाता रेप कांड पर बीजेपी ने ममता बनर्जी को घेरा, पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की मांग; छात्रों पर लाठीचार्ज की निंदा की

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 04:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कोलकाता में प्रशिक्षु डॉक्टर से बलात्कार व उसकी हत्या में शामिल लोगों को बचाने का पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए मंगलवार को उन्हें ‘तानाशाह' करार दिया और मामले की निष्पक्ष जांच के लिए उनके इस्तीफे की मांग की। भाजपा ने यह भी मांग की है कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) बनर्जी और पुलिस आयुक्त विनीत गोयल की ‘पॉलीग्राफ' जांच कराए। पार्टी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने (गोयल) शुरू में कहा था कि पीड़िता ने आत्महत्या की है।
PunjabKesari
बंगाल में जो कुछ हो रहा है, वह चिंताजनक- भाजपा
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, ‘‘पश्चिम बंगाल में जो कुछ हो रहा है, वह चिंताजनक है। यह संविधान को तार-तार करने जैसा है। यह स्पष्ट रूप से नजर आ रहा है कि यदि देश में कोई डॉक्टर है, तो वह ममता बनर्जी हैं।'' उन्होंने बनर्जी पर बलात्कार व हत्या मामले में संलिप्त लोगों को बचाने का आरोप लगाया और मांग की कि वह (बनर्जी) मुख्यमंत्री पद से तुरंत इसतीफा दें, ताकि मामले की निष्पक्ष जांच हो सके।

ममता बनर्जी और पुलिस आयुक्त की पॉलीग्राफ जांच करें CBI 
भाजपा प्रवक्ता ने यह भी मांग की कि पीड़िता से बलात्कार व उसकी हत्या को शुरूआत में आत्महत्या बताने वाले पुलिस आयुक्त को इस्तीफा देना चाहिए और वह जांच का सामना करें। उन्होंने कहा, ‘‘सच्चाई अवश्य सामने आनी चाहिए। सीबीआई मामले की जांच कर रही है। सच का पता लगाने के लिए इसे (सीबीआई को) ममता बनर्जी और पुलिस आयुक्त की पॉलीग्राफ जांच करनी चाहिए।'' 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News