भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने केजरीवाल सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या कहा?

punjabkesari.in Thursday, Apr 21, 2022 - 08:43 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने गुरुवार को जहांगीपुरी हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है। भाजपा ने नेता कहा कि जिस तरह की हिंसा जहांगीरपुरी में हुई। शांतिपूर्ण तरीके से निकल रही शोभायात्रा पर जो पथराव हुआ और गोलियां चलाई। उनकों बचाने के लिए दिल्ली पुलिस जब बीच में खड़ी हुई तो दिल्ली पुलिस पर भी गोलियां चलाई गई और पथराव हुआ। उस समय केजरीवाल हो या अन्य so called सेक्युलर दल हों, उनमें से कोई भी सामने नहीं आया। लेकिन जब रोहिंग्या बांग्लादेशियों के खिलाफ कार्रवाई हुई उस कार्रवाई से उन दंगाइयों को बचाने के लिए AAP और so called सेक्युलर जिस तरह सक्रिय हुए हैं, वो पूरा देश देख रहा है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि जब दिल्ली पुलिस और शोभायात्रा में शामिल लोगों पर पथराव हुआ था, उस समय इन सबके मुंह बंद थे। लेकिन अब केजरीवाल समेत सभी दल उन दंगाइयों को बचाने के लिए आगे आ गए हैं। गुप्ता ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल ने कहा कि यूपी सरकार अगर उनकों वहां से हटाएगी तो हम उनको दिल्ली में बसायेंगे, उन्हें जमीन, राशन, बिजली, पानी सब देंगे। उन रोहिंग्या बांग्लादेशियों को 10-10 हजार दिल्ली की सरकार ने दिए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अभी कुछ समय पहले उत्तर प्रदेश सरकार ने मदनपुर खादर में दिल्ली से सटी हुई फ्लड इरिगेशन की जमीन से रोहिंग्या बांग्लादेशियों के अवैध अतिक्रमण को हटाया, तो केजरीवाल एकदम आगे आ गए। आम आदमी पार्टी का चेहरा बिल्कुल बेनकाब हो गया है। ताहिर हुसैन से लेकर अंसार तक, अमानतुल्लाह खान से सोनू तक, इन सभी लोगों को आम आदमी पार्टी के सारे विधायक इनको संरक्षण दे रहे हैं। आम आदमी पार्टी का दूसरा नाम अब दंगा पार्टी हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News