SC के फैसले के बाद बोली भाजपा- ''सत्य परेशान हो सकता है...पराजित नहीं''

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 01:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा ने उच्चतम न्यायालय द्वारा राफेल सौदे की जांच कराने की मांग संबंधी समीक्षा याचिका खारिज किये जाने पर खुशी जताते हुए कहा कि सत्य की जीत हुई है। भाजपा प्रवक्त सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा सत्यमेव जयते। सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं। वहीं, पार्टी नेताओं ने शीर्ष न्यायालय द्वारा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को भविष्य में सावधान रहने की नसीहत दिए जाने को लेकर भी चुटकी ली ।

PunjabKesari

भाजपा के संगठन मंत्री बी एल संतोष ने ट्वीट किया कि उच्चतम न्यायालय ने राफेल सौदे के बारे में समीक्षा याचिका खारिज की और राहुल गांधी को भविष्य में सावधान रहने की नसीहत दी। यह मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की बड़ी जीत है।

PunjabKesari

संतोष ने अन्य ट्वीट में लिखा कि सबरीमला मामले को बड़ी पीठ को भेजा गया। हम श्रद्धालुओं के अधिकारों एवं उनकी आस्था की सुरक्षा की दिशा में लिए गए इस निर्णय का स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि यह कभी भी मौलिक अधिकारों का विषय नहीं रहा । यह समाज की ओर से स्वीकार्य सदियों पुरानी परंपरा का मामला है । 

PunjabKesari

गौरतलब है कि उच्चतम न्यायालय ने सबरीमला मंदिर, मस्जिदों में महिलाओं के प्रवेश तथा दाऊदी बोहरा समाज में स्त्रियों के खतना सहित विभिन्न धार्मिक मुद्दे बृहस्पतिवार को नये सिरे से विचार के लिये सात सदस्यीय संविधान पीठ को सौंप दिये। इसके साथ ही उच्चतम न्यायालय ने राफेल लड़ाकू विमान सौदा मामले में नरेंद्र मोदी सरकार को बृहस्पतिवार को क्लीन चिट देते हुए कहा कि पुनर्विचार याचिकाएं सुनवायी योग्य नहीं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News