'RSS-बजरंग दल को बैन किया तो जलकर राख हो जाएगी कांग्रेस', प्रियांक खरगे के बयान पर बीजेपी का पलटवार

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 02:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार में मंत्री प्रियांक खरगे के बजरंग दल और आरएसएस पर बैन लगाने वाले बयान पर बीजेपी ने उन्हें आढ़े हाथों लिया है। कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष नलिन कतील ने कहा कि, 'बजरंग दल और RSS पर बैन लगाने की कोशिश की तो कांग्रेस जलकर राख हो जाएगी।' 

तो कांग्रेस जलकर राख हो जाएगी
कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि, पीएम आरएसएस के स्वयंसेवक हैं, जो सेंट्रल पोजिशन में हैं और हम सभी आरएसएस के स्वयंसेवक हैं। उन्होंने कहा नेहरू, इंदिरा गांधी, नरसिम्हाराव सरकार ने आरएसएस पर प्रतिबंध लगाने की कोशिश की थी लेकिन वे सफल नहीं हो सके हैं। उन्होंने कहा कि बजरंग दल और आरएसएस पर बैन लगाने की कोशिश की तो कांग्रेस जलकर राख हो जाएगी। नलिन कतील ने प्रियांक खरगे के इतिहास पढ़ने की सलाह दी और कहा कि इस प्रकार की बयानबाजी देने से पहले सोच-विचार करना चाहिए। 

बजरंग दल और RSS पर लगा देंगे बैन
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे प्रियांक खरगे ने कहा कि, अगर राज्य की शांति भंग होती है तो उनकी सरकार बजरंग दल और आरएसएस जैसे संगठनों पर प्रतिबंध लगा देगी। प्रियांक खरगे ने कहा कि हमने कर्नाटक को स्वर्ग बनाने का वादा किया है। अगर शांति भंग होती है तो हम विचार भी नहीं करेंगे कि यह बजरंग दल है या आरएसएस है। जब भी कानून हाथ में लिया जाएगा, प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। घोषणा पत्र में किए गए वादे के अनुसार हम बजरंग दल और आरएसएस सहित किसी भी संगठन पर प्रतिबंध लगाएंगे। खरगे ने कहा कि अगर बीजेपी को परेशानी हो रही है तो उन्हें पाकिस्तान जाने दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News