भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का दो दिवसीय असम दौरा कल से, लेंगे चुनावी तैयारियों का जायजा

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 08:23 PM (IST)

नई दिल्लीः भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर असम पहुंचेंगे और इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करने के अलावा आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने एक बयान में कहा कि सोमवार से नड्डा असम के दो दिवसीय प्रवास पर रहेंगे, जहां वे कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

नड्डा दिल्ली से सीधे सिलचर पहुंचेंगे और वहां पुलिस परेड ग्राउंड में एक जन-सभा को संबोधित करेंगे। असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल और वरिष्ठ नेता तथा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्व सरमा भी इस जनसभा को संबोधित करेंगे। बलूनी ने बताया कि इसके बाद नड्डा पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष के साथ प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

इसके बाद एक और बैठक होगी जिसमें नड्डा और संतोष के अलावा सोनोवाल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रणजीत कुमार दास, प्रदेश प्रभारी एवं पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा, राष्ट्रीय महासचिव दिलीप सैकिया, हिमंत बिस्व सरमा, प्रदेश भाजपा के सहप्रभारी पवन शर्मा, क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल एवं प्रदेश भाजपा के महामंत्री फणीन्द्र नाथ शर्मा भी शामिल होंगे। भाजपा नेता ने बताया, ‘‘अगले दिन 12 जनवरी को नड्डा विचार परिवार के साथ बैठक करेंगे।'' इस साल के पूर्वार्द्ध में असम विधानसभा के चुनाव होने हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News