बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला, गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त

2021-04-07T19:43:26.33

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान चल रहा है। इसके साथ ही यहां हिंसा की घटनाएं भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला किया गया है। खबरों के मानें तो कूचबिहार के सितलकूची इलाके में घोष की गाड़ी पर हमला हुआ है। हमले की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें अध्यक्ष दिलीप घोष एक गाड़ी में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और उनकी कार का शीशा भी टूटा हुआ नजर आ रहा है। 

दरअसल, बंगाल में विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद हिंसा की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। पहले नंदीग्राम में मतदान के दिन बीजेपी के नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर भी हमले किया गया था। हालांकि उनकी गाड़ी का बचा लिया गया था, लेकिन उनके कार्यकर्ताओं की गाड़ियो को नुकसान पहुंचा था। कई कारों के शीशे तोड़ दिए गए थे। यही नहीं, अभी हाल ही में बीजेपी उम्मीदवार अशोक डिंडा पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था। इस हमले में उनकी गाड़ी के शीशों के तोड़ दिया गया था। इस दौरान डिंडा को कंधे पर चोट भी लगी थीं। उनकी गाड़ी को बुरी तरह क्षतिग्रस्त किया गया था। पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा मोयना विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी हैं।  

बता दें कि, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में 31 सीटों के लिए मतदान मंगलवार को कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुआ। वोटिंग खत्म होने तक कुल 77.68 प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। ये चुनाव दक्षिण 24 परगना जिले (भाग 2) में 16 सीटों, हावड़ा (भाग 1) में सात सीटों और हुगली (भाग 1) में आठ सीटों पर हो रहे थे।
 


Content Editor

rajesh kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static