भाजपा विधायक की धमकी, मोदी ने मतदान केंद्र पर लगाए कैमरे, पार्टी को करें वोट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 08:02 PM (IST)

दाहोदः सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें गुजरात के एक भाजपा विधायक मतदाताओं को कथित तौर पर धमका रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदान केंद्र पर कैमरे लगवाए हैं ताकि यह पता चल सके कि किसने पार्टी के उम्मीदवार को वोट नहीं दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
दाहोद से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार जसवंतसिन्हा भाभोर के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे फतेहपुरा से विधायक रमेश कटारा यहां एक छोटी सी सभा में लोगों को कथित तौर पर धमकाते हुए वीडियो में कैद हुए हैं। यह घटना करीब दो दिन पहले की है। कटारा वीडियो में लोगों को धमका रहे हैं कि यदि केंद्रीय मंत्री भाभोर को वोट नहीं दिया तो मोदी गांव को काम देना रोक देंगे। फतेहपुरा विधानसभा सीट दाहोद लोकसभा क्षेत्र के तहत आती है।

निर्वाचन अधिकारी ने जारी किया कारण बताओ नोटिस
कटारा का वीडियो वायरल होने के बाद दाहोद के कलेक्टर और जिला चुनाव अधिकारी वी. एल. खराड़ी ने मंगलवार को उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। उन्हें एक दिन के भीतर जवाब देना है। वीडियो में कटारा कह रहे हैं, ‘‘ भाभोर की फोटो और कमल के चुनाव चिन्ह (भाजपा का चुनाव चिन्ह) वाला बटन दबाएं। इस बार मोदी साहब ने कैमरा लगाए हैं। वह वहां से बैठे-बैठे देख सकते हैं कि किसने भाजपा के पक्ष में और किसने कांग्रेस के पक्ष में वोट दिया है।''

उन्होंने कहा कि यदि भाजपा को आपके मतदान केंद्र से कांग्रेस के मुकाबले कम वोट मिले तो आपको कम काम मिलेगा। मोदी साहब वहीं बैठे-बैठे पता कर लेंगे कि आपने कुछ गलत किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News