इनके बयानों से केवल कांग्रेस पार्टी डूब रही...राहुल गांधी को 2 साल की सजा मिलने पर बोले बीजेपी नेता

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 01:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सूरत की एक अदालत द्धारा 'मोदी सरनेम' वाले बयान पर दर्ज हुए मामले में राहुल गांधी को दोषी करार देते हुए दो साल की सजा सुनाई। हालांकि कांग्रेस नेता को कोर्ट से ही जमानत भी मिल गई। अब बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी पर हमला बोला है। केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी जो भी बोलते हैं, उससे केवल कांग्रेस पार्टी का ही नुकसान होता है और उसके नेता चिंतित हैं कि पार्टी का बंटाधार हो रहा है।

रीजीजू ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘राहुल गांधी जो भी कहते हैं, उससे नुकसान होता है। इससे न केवल पार्टी को बल्कि दूसरों को भी नुकसान होता है। यह देश के लिए अच्छा नहीं है।'' भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि कांग्रेस के कुछ सांसदों ने उनसे कहा था कि गांधी के काम करने का तरीका मुख्य विपक्षी दल को प्रभावित कर रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस के कुछ नेताओं ने मुझे बताया है कि राहुल गांधी के काम करने के तरीके ने चीजों को गड़बड़ कर दिया है। इससे उनकी पार्टी को नुकसान हो रहा है। उनकी पार्टी डूब रही है।'' 

राहुल गांधी को लेकर सूरत कोर्ट के फैसले का बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के सांसद सुशील मोदी ने स्वागत किया है। सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ने चुनाव से पहले सारे मोदी चोर हैं का बयान दिया था, इस बयान के बाद से मोदी सरनेम रखने वाले कई लोगों ने उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया। सूरत जिला अदालत के साथ ही बाकी अदालतों में भी उन्हें ऐसे ही सज़ा सुनाई जानी चाहिए। 

गौरतलब है कि, राहुल गांधी के खिलाफ यह मामला उनकी उस टिप्पणी को लेकर दर्ज किया गया था, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था, ‘‘सभी चोरों का समान उपनाम मोदी ही कैसे होता है?'' राहुल गांधी की इस टिप्पणी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एवं विधायक और गुजरात के पूर्व मंत्री पूर्णेश मोदी ने शिकायत दर्ज कराई थी। वायनाड से लोकसभा सदस्य गांधी ने यह कथित टिप्पणी 2019 के आम चुनाव से पहले कर्नाटक के कोलार में आयोजित जनसभा में की थी।
 

 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News