कठुआ कांड पीड़ित बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए बीजेपी J&K यूनिट की वेबसाइट हैक

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 08:24 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी की जम्मू-कश्मीर यूनिट की वेबसाइट को हैक कर कठुआ कांड पीड़ित बच्ची के लिए इंसाफ की मांग की गई। वेबसाइट को कुछ देर बाद री-स्टोर कर दिया गया है। कठुआ कांड को लेकर देशभर के लोगों में गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। हफ्तों तक सोशल मीडिया पर पीड़िता के लिए इंसाफ की मांग की गई।

भाजपा की जम्मू-कश्मीर यूनिट की वेबसाइट ने गुरुवार को काम करना बंद कर दिया था। वेबसाइट को खोलने पर सामने कठुआ पीड़िता के लिए इंसाफ की मांग करते हुए एक मैसेज लिखा गया था। केरल टीम वॉरियर्स नाम की हैंकिग टीम ने इसकी जिम्मेदारी ली है।

जम्मू का माहौल खराब करने की कोशिश
तिरंगे का प्रयोग करते हुए हैकरों ने लिखा कि मानवता से परे कुछ नहीं है। ऐसे भेदभाव बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होने दोषियों के लिए फांसी सी सजा की मांग की है। भाजपा के जनरल सेक्रेटरी अशोक कौल ने पूरे मामले पर कहा कि वेबसाइट को कुछ वक्त के लिए हैक कर लिया गया था। लेकिन उसे फिर से सही कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि हमने इस मामले में पुलिस को शिकायत दर्ज करा दी है। कौल ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा जम्मू में माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन उन्हें नहीं पता कि जम्मू हमेशा देशभक्ति के लिए जाना जाता है।

बकौल कौल- बीजेपी ने हिंदु एकता मंच, जिन्होंने क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों के बचाव में एक रैली का आयोजन किय था, उनसे दूरी बनाई हुई है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन दोनों मंत्रियों से भी इस्तीफा ले लिया है। जिन्होंने इस रैली में हिस्सा लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News