शाह का ऐलान- बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही हर किसान के खाते में आएंगे 18000 रुपए

punjabkesari.in Thursday, Mar 25, 2021 - 04:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। शाम 5 बजे के बाद बंगाल में प्रचार थम जाएगा। वहीं उससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बाघमुंडी में चुनावी रैली करते हुए कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यह सुनिश्चित किया कि ऑटोमोबाइल कंपनियों को राज्य से बाहर किया जाए। शाह ने कहा कि अगर बंगाल में भाजपा की सरकार बनती है तो हर किसान के घर में एक साथ प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के 18,000 रुपए उसके बैंक खाते में भेजे जाएंगे। इतना ही नहीं शाह ने 250 BPO के जरिए यहां के आदिवासी और कुर्मी भाइयों को नौकरी देने का वादा किया।

PunjabKesari

शाह ने कहा कि हर घर में पांच साल में कम से कम एक रोजगार भाजपा की सरकार देगी। शाह ने कहा कि अगर आप योजनाएं चाहते हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट दें, अगर आप घोटाले चाहते हैं तो नाकाबिल तृणमूल कांग्रेस सरकार को वोट दें। शाह ने सिलसिलेवार कई रैलियां कीं। शाह ने पुरुलिया जिले में कहा कि  आपको पीने का पानी घर में नल से मिलता है क्या?

PunjabKesari

ममता दीदी आप लोगों को फ्लोराइड युक्त पानी पिलाती हैं, एक बार दीदी को यहां से निकाल दो, 10,000 करोड़ रुपए के खर्चे से शुद्ध पानी की व्यवस्था भाजपा सरकार करेगी। शाह ने कहा कि किसी गंभीर बीमारी के इलाज के लिए आपको कोलकाता जाना पड़ता है लेकिन हम यहीं पर नया एम्स बनाकर, आदिवासी और कुर्मी भाइयों को स्वास्थ्य की आधुनिक सुविधाएं देंगे। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News