कांग्रेस नेता के खिलाफ बीजेपी का धरना, सीएम योगी पर दिया था विवादित बयान

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 06:20 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मई महीने में कर्नाटक में होने वाले चुनाव को लेकर देश की दोनों बड़ी पार्टियां राज्य में मतदाताओं को लुभाने की कोशिश में जुटी हैं। बीजेपी और कांग्रेस में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। रविवार को बेंगलुरू में बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस नेता दिनेश गुंडूराव के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। राव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ शनिवार को विवादित बयान दिया, जिसके विरोध में भाजपा नेताओं ने रविवार को बेंगलुरू में धरना प्रदर्शन किया।

बीजेपी ने की चुनाव आयोग से शिकायत
बीजेपी राज्य महासचिव एन रविकुमार ने कांग्रेस नेता के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत की है। उन्नाव गैंगरेप को लेकर कांग्रेस सीएम योगी का इस्तीफा मांग रही है। वहीं दिनेश गुंडूराव ने उन्नाव और कठुआ दुष्कर्म को लेकर आयोजित किए गए विरोध प्रदर्शन में कहा था कि योगी आदित्यनाथ कर्नाटक आते हैं तो उन्हें चप्पलों से पीटना चाहिए। उन्होंने कहा था कि योगी भारतीय राजनीति का अपमान हैं, अगर उनमें थोड़ी सी भी शालीनता है तो उन्हें मुख्यमंत्री पद से तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। कांग्रेस नेता के इस बयान के बाद भाजपा उनसे अभद्र भाषा को लेकर माफी मांगने की मांग कर रही है।

बीएस येदियुरप्पा ने बताया नाथ संप्रदाय की बेइज्जती
गुंडूराव के बयान के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर हिंदू वोकालिगा की बेइज्जती करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने पूरे समुदाय की भावनाओं को आहत किया है। कर्नाटक भाजपा के मुख्यमंत्री उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने भी राव से माफी मांगने को कहा था। उन्होंने कहा कि दिनेश ने नाथ संप्रदाय की बेइज्जती की है। कर्नाटक में लाखों नाथ पंथ को मानने वाले लोग उन्हें इसके लिए माफ नहीं करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News