गुजरात को लेकर भाजपा के पास कोई दृष्टि नहीं :कांग्रेस

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2017 - 05:36 PM (IST)

अहमदाबाद : कांग्रेस ने आरोप लगाया कि गुजरात को लेकर राज्य में सत्तारुढ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के पास न तो कोई दृष्टि है और न ही कोई कार्यक्रम जबकि उसके पास विकास का नया रास्ता है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि राज्य में पहले चरण का चुनाव कल होने वाला है जबकि भाजपा ने अपना चुनाव घोषणा पत्र भी जारी नहीं किया है और वह राजनीतिक जुमलेबाजी कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पार्टी की पराजय से बौखलाए हुए हैं और स्थानीय मुद्दों की जगह चीन , पाकिस्तान और अफगानिस्तान का मुद्दा उठा रहे हैं। वह तेरहवीं से 17वीं सदी के मुद्दों की चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के साढे छह करोड़ लोगों की पीड़ा और विकास की बात कर रहे हैं तथा उसे नया रास्ता दिखा रहे हैं।

राहुल गांधी आदिवासियों के जल , जंगल और जमीन की बात कर रहे हैं और विकास को लेकर मोदी से सवाल पूछ रहे हैं। वह आदिवासियों के कुपोषण और रोजीरोटी पर सवाल पूछ रहे हैं। सुरजेवाला ने कहा कि गांधी ने गुजरात को लेकर दस मुद्दे उठाए हैं लेकिन भाजपा किसी मुद्दे पर बात करने से बच रही है। उन्होंने कहा कि लोग परिस्थितियों को समझ रहे हैं और चुनाव परिणामों में वह जाहिर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News