BJP का राहुल पर कटाक्ष, कहा- 2019 में जनता उन्हे नहीं लगाएगी गले

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 07:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष किया कि भले ही वह जबरन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले लगें लेकिन अगले साल लोकसभा चुनाव में देश की जनता उन्हें लगे नहीं लगाएगी।  कांग्रेस कार्यसमिति में गांधी द्वारा दिये गये भाषण को लेकर उन पर प्रहार करते हुए भाजपा के मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने कहा कि लोग अगले आम चुनाव में उन्हें खारिज कर देंगे।  


हिंदी में अपने ट्वीट में अनिल बलूनी ने दावा किया कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में केवल 150 सीटों पर लडऩे का फैसला किया है जबकि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि सुना है कि हताशा और निराशा में डूबी कांग्रेस ने अपनी बैठक में 150 सीटों पर चुनाव लडऩे का लक्ष्य रखा है जबकि कांग्रेस अध्यक्ष प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं। 


राजग सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के दौरान लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष के प्रधानमंत्री से गले मिलने पर मीडिया प्रभारी ने कहा कि राहुल जी, आप संसद में जबरन प्रधानमंत्री जी के गले तो पड़ सकते हैं लेकिन जनता 2019 में आपको अपने गले नहीं पडऩे देगी।आप 2024 में अविश्वाश प्रस्ताव लाने की तैयारी करिये। कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा नरेंद्र मोदी पर हमला किये जाने पर बलूनी ने कहा कि सिंह की सरकार का लक्ष्य भ्रष्टाचार बढ़ाना था लेकिन वर्तमान राजग सरकार का लक्ष्य किसानों की आय दोगुनी करना है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News