शाह ने दिया कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 06:06 PM (IST)

जयपुर: भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने आज प्रदेश में आगामी विधानसभा और 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से प्रतिदिन 18 घंटे काम करने को कहा ​है।  भाजपा की कार्यसमिति के समापन सत्र को संबोधित करते हुए शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रतिदिन ‘18 घंटें काम करने’ का फार्मूला दिया है। भाजपा कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक कल तोतूका भवन में शुरू हुई थी। शाह ने आज इसके समापन सत्र को संबोधित किया। पार्टी अध्यक्ष ने कहा,‘‘ पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को पार्टी के लिये आगामी कुछ महीनों तक प्रतिदिन 18 घंटें सर्मिपत करने चाहिए।’’  बैठक के बाद भाजपा विधायक अशोक परनामी ने संवाददाताओं को बताया कि पार्टी कार्यकर्ता पूरी तरह से ऊर्जा से भरे हुए हैं।  

पार्टी कार्यकर्ताओं को शाह ने दिया स्पष्ट संदेश
 प्रदेश भाजपा के पूर्व मुखिया परनामी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को शाह ने स्पष्ट संदेश दिया है कि उन्हें पूर्ण समर्पण भाव के साथ काम में जुटना होगा।  शहरी विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष शाह चाहते हैं कि पार्टी इस बार विधानसभा चुनाव में पिछले विधानसभा चुनाव के मुकाबले ज्यादा सीटों से जीते। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष के जयपुर आगमन से पार्टी और पार्टी के कार्यकर्ता को मजबूती मिली है और हम आगामी विधानसभा चुनावों में लक्षित 180 सीटों से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेंगे।   200 विधानसभा सीटों वाली राजस्थान विधानसभा के चुनाव इस वर्ष के अंत में होने है।  

योजनाओं को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाएं
 शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं और विकास के कामों को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाएं।   देवनानी ने कहा कि शाह ने कार्यकर्ताओं से सरकार द्वारा किये गये कार्यो को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने का आग्रह किया है। कांग्रेस कुछ नहीं कर सकती और आगामी विधानसभा चुनाव में जीत हमारी होगी।  शाह पार्टी के सांसदों, विधायकों, सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं, जिला अध्यक्षों और कोर कमेटी/चुनाव प्रचार कमेटी के साथ बैठकें करेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News