5 साल में पहली बार PM मोदी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी BJP की सरकार

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 05:22 PM (IST)

नई दिल्ली: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भाजपा सरकार फिर से बनने जा रही है। पांच साल में यह पहली बार हुआ है जब शाह और मोदी एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस कहा कि जब मैं चुनाव के लिए निकला और मन बनाकर निकला था और अपने को उसी धार पर रखा। मैंने देशवासियों को कहा था कि 5 साल मुझे देश ने जो आशीर्वाद दिया उसके लिए मैं धन्यवाद देने आया हूं। अनेक उतार चढ़ाव आए, लेकिन देश साथ रहा। मेरे लिए चुनाव जनता को धन्यवाद ज्ञापन था।  

PunjabKesari

मोदी ने कहा कि देश में एक बार फिर से पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी। पूर्ण बहुमत वाली सरकार पांच साल पूरे करके दोबारा जीतकर आए ये शायद देश में बहुत लंबे अर्से के बाद हो रहा है। ये अपने आप में बड़ी बात है। मोदी ने कहा कि 16 मई को पिछली बार रिजल्ट आया था और 17 मई को एक दुर्घटना हुई थी, 17 मई को सट्टाखोरों को मोदी की हाजिरी का बड़ा नुकसान हुआ था। सट्टा लगाने वाले तब सब डूब गए थे, यानी ईमानदारी की शुरुआत 17 मई को हो गई थी।

PunjabKesari

वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भाजपा सरकार फिर से बनने जा रही है। पांच साल में यह पहली बार हुआ है जब शाह और मोदी एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में नरेंद्र मोदी का मौजूद रहना आनंद की बात है।

PunjabKesari

अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार 5 साल में 133 योजनाएं लेकर आए हैं। इस चुनाव में जनता हमसे आगे रही है। ये चुनाव आजादी के बाद के चुनाव में बीजेपी की दृष्टि से सबसे ज्यादा मेहनत करने वाला, सबसे विस्तृत चुनाव अभियान रहा है। इस चुनाव में हमारा अनुभव के अनुसार जनता हमसे आगे आगे रही है। मोदी सरकार फिर से बनाने के लिए जनता का उत्साह बीजेपी से भी आगे रहा है। ये पहला ऐसा चुनाव है जहां विपक्ष की ओर से महंगाई और भ्रष्टाचार चुनाव के मुद्दे नहीं थे।  बहुत समय बाद देश की जनता ने ऐसा चुनाव देखा है जिसमें ये मुद्दे गायब थे।

PunjabKesari

अमित शाह ने कहा कि हमने हर चुनाव में बड़ी सफलता हासिल की है। हमारी सरकार ने 50 करोड़ गरीबों के जीवन स्तर को उठाया है। मोदी ने हर योजना पर कड़ी नजर रखी है। अमित शाह ने कहा कि बहुदलीय व्यवस्था देश को आगे ले जा सकती है। हम किसानों के लिए भी कई लाभकारी योजनाएं लाए हैं। अमित शाह ने कहा कि हमने देश की अर्थव्यवस्था को पांच सालों में आगे रखा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News