BJP के मिशन 2019 पर अमित शाह, नेताओं से किया ‘मंथन’

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2017 - 07:34 PM (IST)

जम्मू: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 के लोकसभा चुनाव में फतह हासिल करने के लिए पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने के लिए जम्मू से 95 दिन की रणनीतिक देशव्यापी यात्रा आज शुरू की।  शाह आज सुबह जम्मू हवाई अड्डे पहुंचे, जहां मंत्रियों और पार्टी नेताओं ने उनकी अगवानी की। शाह ने पार्टी नेताओं को संगठन मजबूत करने सुझाव भी दिए। यहां सभागार में हुए ‘मंथन’ कार्यक्रम के दौरान कश्मीर मुद्दे पर भी चर्चा की गई। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव और सांसद अविनाश राय खन्ना भी शाह के साथ थे।  

PunjabKesari

अहम माना जा रहा है अमित शाह का दौरा
जम्मू-कश्मीर के बिगड़ते हालात के बीच शाह का दौरा अहम माना जा रहा है। इसको देखते हुए बीजेपी-पीडीपी गठबंधन के बीच तनातनी की खबरें आ रही हैं। कुछ बीजेपी नेताओं और एक मंत्री ने महबूबा सरकार के खिलाफ बयान दिए थे। यही नहीं, पिछले हफ्ते विधानपरिषद के चुनाव में पीडीपी के एक एसोसिएट मेंबर ने बीजेपी कैंडिडेट के पक्ष में वोट दिया था। 

PunjabKesari


नेताओं और वर्कर्स की कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे अमित शाह
जम्मू-कश्मीर के बीजेपी चीफ सत शर्मा के मुताबिक, शाह यहां पार्टी के नेताओं और वर्कर्स की कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे। इसमें करीब 200-300 लोग शामिल होंगे। इसके अलावा मंत्रियों के साथ भी मीटिंग करेंगे। साथ ही वे जम्मू के कुछ खास लोगों से भी मिलेंगे। शाह रविवार को पार्टी ऑफिस में संगठन से जुड़े कई लोगों और पदाधिकारियों से मिलेंगे। बताया जा रहा है कि अपने दो दिन के इस दौरे में अमित शाह अपनी सहयोगी पार्टी पीडीपी के किसी पदाधिकारी या नेता से नहीं मिलेंगे। केंद्र सरकार का महबूबा को पत्थरबाजी को काबू करने के बाद ही बातचीत की प्रोसेस शुरू करने की बात कहना और अब शाह का पीडीपी के किसी भी नेता से नहीं मिलना, इन सबसे कयास लगाए जा रहे हैं कि गठबंधन सरकार में सब ठीक नहीं चल रहा है। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News