राहुल गांधी अपराधी नंबर 1 और रॉबर्ट वाड्रा अपराधी नंबर 2: संबित पात्रा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 02:31 PM (IST)

नई दिल्ली: भाजपा ने प्रियंका गांधी वाड्रा के पति राबर्ट वाड्रा को धन शोधन के मामले में प्रवर्तन निदेशालय के समन को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव भ्रष्ट लोगों के ‘‘गैंग (गिरोह)’’ और नरेंद्र मोदी की पारदर्शी सरकार के बीच है।  भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि वाड्रा को संप्रग सरकार के सत्ता में रहते हुए 2008-09 में पेट्रोलियम और रक्षा सौदों में लाभ मिला। उन्होंने संवाददाताओं के समक्ष दावा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रिश्तेदार वाड्रा ने इस धन का उपयोग लंदन में करोड़ों रूपए की सम्पत्ति खरीदने में किया।  

PunjabKesari

भाजपा प्रवक्ता ने ई..मेल का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि वाड्रा की कंपनी को ऐसी अनेक कंपनियों से रिश्वत मिली जिन्हें कालेधन को सफेद करने के लिए बनाया गया था। उन्होंने कहा, ‘‘ 2019 का चुनाव भ्रष्ट लोगों के गैंग और नरेंद्र मोदी की पारदर्शी सरकार के बीच है। ’’ संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि कांग्रेस के सभी बड़ नेता जमानत पर हैं। रॉबर्ट वाड्रा ने 5 हजार करोड़ का गबन किया।खुद राहुल गांधी अपराधी नंबर 1 और रॉबर्ट वाड्रा अपराधी नंबर 2 हैं। सिटैक कंपनी से वाड्रा ने पैसे लिए हैं। दो बड़े अपराधियों के पोस्‍टर दिल्‍ली में लगाए गए थे।

PunjabKesari

मनी लांड्रिंग मामले में ईडी के समक्ष पेश हो सकते हैं रॉबर्ट वाड्रा
गौरतलब है कि रॉबर्ट वाड्रा मनी लांड्रिंग से जुड़े मामले में आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हो सकते हैं। आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। यह मामला कथित रूप से गैरकानूनी तरीके से विदेशों में संपत्तियां रखने से संबंधित है। वाड्रा ने इस मामले में अग्रिम जमानत के लिए दिल्ली की अदालत की दरवाजा खटखटाया था। अदालत ने उन्हें निर्देश दिया था कि वह केंद्रीय जांच एजेंसी से जांच में सहयोग करें।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News