बिपिन रावत की पाकिस्तान को सख्त चेतावनी, कहा- सुधर जाओ, नहीं तो करेंगे बड़ी कार्रवाई

punjabkesari.in Saturday, Oct 27, 2018 - 11:02 AM (IST)

नई दिल्ली: आर्मी चीफ बिपिन रावत ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि वह अपनी हरकतों से बाज आए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। इसके साथ ही पाक सेना घुसपैठियों की मदद भी करती है। अगर पाकिस्तान भारतीय सेना को मजबूर करेगा तो हम बड़ी कार्रवाई करेंगे।

PunjabKesari

रावत ने कहा कि पाकिस्तान जानता है कि वह अपने इरादों में कभी सफल नहीं हो सकता। वह आतंक को दूसरे तरीके के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है। पाक कश्मीर में विकास नहीं चाहता है, लेकिन भारत ऐसी स्थितियों का सामना करने को तैयार है, हम विभिन्न ऑपरेशन को पूरा करने में पूरी तरह सक्षम हैं। 

PunjabKesari

आर्मी चीफ ने कहा कि पाकिस्तान के आतंक फैलाने वाले मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे। पाकिस्तान भी यह बात जानता है। पाकिस्तान कश्मीर के विकास को रोकना चाहता है। लेकिन भारत सरकार और सेना उसे कामयाब नहीं होने देगी। 

PunjabKesari

उन्होंने यह भी कहा कि कहा कि क्यों ना पत्थरबाजों के साथ भी आतंकवादियों जैसा सलूक हो। सेना प्रमुख ने कहा, "जिस जवान की पत्थरबाजी में मौत हुई है, वह सीमा सड़क टीम की सुरक्षा में लगा हुआ था, जो सड़कों का निर्माण कर रही है। कुछ लोग उसके बाद हमसे कहते हैं कि पत्थरबाजों के साथ आतंकियों जैसा व्यवहार ना करो।"

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News