बिहार सरकार ने दिया लालू परिवार को एक ओर झटका

punjabkesari.in Wednesday, Aug 30, 2017 - 09:59 AM (IST)

पटनाः बिहार में हुए सियासी घमासान के बाद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार पर आए दिन मुसीबतों का कहर टूटता रहता है। इसी बीच बिहार सरकार द्वारा लालू परिवार को एक ओर बड़ा झटका दिया गया। सूत्रों के अनुसार बिहार सरकार ने लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों को दिया गया सरकारी आवास उनसे वापिस ले लिया है। बिहार सरकार के भवन निर्माण विभाग द्वारा एक आदेश जारी किया गया जिसमें राजद के सभी मंत्रियों के बंगलों को भाजपा के मंत्रियों को सौंपने का पूरा विश्लेषण दिया गया।

महागठबंधन के बाद लालू के दोनों बेटों को सरकार द्वारा देशरत्न मार्ग पर दो अलग अलग बंगले दिए गए। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को 5 देशरत्न मार्ग पर और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को 3 देशरत्न मार्ग पर स्थित बंगला दिया गया था। अब महागठबंधन टूट जाने के बाद तेजस्वी यादव का बंगला नए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को सौंप दिया गया है और तेजप्रताप यादव का बंगला बिहार विधान परिषद के सभापति को सौंप दिया गया।

जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव को नेता प्रतिपक्ष के तौर पर 1 पोलो रोड आवास सौंपा गया है जो पहले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के पास था।   

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News