चुनावी नतीजों पर बोले पीएम मोदी - जनता ने सिखाया दुनिया को लोकतंत्र का सबक

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 12:36 AM (IST)

नई दिल्लीः विभिन्न राज्यों में हुए उपचुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन से प्रसन्न प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को इन प्रदेशों के पार्टी नेतृत्व की सराहना की और जनता का आभार जताया। मोदी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार का ''विकास एजेंडा'' और पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के कारण भाजपा मध्य प्रदेश में लोगों की पहली पसंद बनकर उभरी है। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रति जनता का स्नेह ''अमूल्य'' है। 
PunjabKesari

मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा ने 16 सीट जीत ली हैं और तीन अन्य सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। प्रधानमंत्री ने कर्नाटक उपचुनाव की दो सीटों पर पार्टी की जीत को लेकर एक ट्वीट में कहा कि राजराजेश्वरी नगर और सिरा सीट पर भाजपा की विजय का खास महत्व है और जनता ने राज्य सरकार तथा केंद्र सरकार की सुधार नीतियों पर अपनी मुहर लगाई है। वहीं, गुजरात की आठ विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा की सभी सीटों पर हुई विजय पर खुशी जताते हुए मोदी ने कहा कि राज्य की जनता और भाजपा के बीच ''अटूट'' रिश्ता है। 

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार और केंद्र सरकार की जन-हितैषी नीतियों के कारण ही प्रदेश की जनता ने भाजपा को अपना पूर्ण समर्थन दिया है। उत्तर प्रदेश की सात सीटों पर हुए उपुचनाव में भाजपा ने छह पर जीत दर्ज की है। प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के दुब्बाक में हुई भाजपा उम्मीदवार की जीत को भी ऐतिहासिक करार दिया। मणिपुर के बारे में मोदी ने ट्वीट कर कहा, '' भाजपा के विकास के एजेंडे पर एक बार फिर भरोसा जताने के लिए मैं मणिपुर के लोगों का धन्यवाद करता हूं।''मणिपुर की पांच सीटों पर हुए उपुचनाव में भाजपा ने चार पर जीत दर्ज की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News