रैली से पहले राहुल गांधी का PM मोदी पर शायराना हमला, कहा- बिहार का मौसम गुलाबी, दावा किताबी

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 11:14 AM (IST)

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के मैदान में आज से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए उतरने वाले हैं। अपनी चुनावी रैली से ठीक पहले राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार को लेकर प्रधानमंत्री के सभी दावे झूठे हैं। इस रैली से पहले राहुल गांधी ने ट्वीट करके जेडीयू और बीजेपी पर निशाना साधा। राहुल ने कहा तुम्हारे दावों में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है। कोरोना हो या बेरोजगारी, झूठे आंकड़ों से पूरा देश परेशान है। आज बिहार में आपके बीच रहूंगा। आइए, इस झूठ और कुशासन से पीछा छुड़ाएं। 

PunjabKesari

मोदी, राहुल के शुक्रवार को चुनाव प्रचार के साथ बढ़ेगा बिहार का सियासी तापमान 
आपको बतां दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के शुक्रवार को चुनाव प्रचार के लिए उतरने के साथ बिहार में सियासी तापमान बढऩे की उम्मीद है । दोनों नेता राज्य में अपने-अपने गठबंधन के लिए सिलसिलेवार रैलियां करेंगे । प्रधानमंत्री मोदी विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में 28 अक्टूबर को पहले चरण के मतदान के लिए डेहरी ऑन सोन (रोहतास जिला), गया और भागलपुर में तीन रैलियों में राजग के उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगेगे । भाजपा सूत्रों और खबरों के मुताबिक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डेहरी और भागलपुर में रैलियों में मोदी के साथ रहेंगे। गया में मोदी के साथ जद(यू) नेता राजीव रंजन सिंह ललन और पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी भी मंच साझा करेंगे।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शुक्रवार को बिहार में प्रचार करेंगे। वह नवादा के हिसुआ और भागलपुर के कहलगांव में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। कांग्रेस और राजद के सूत्रों ने बताया कि महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव हिसुआ में गांधी के साथ रहेंगे । हिसुआ में कांग्रेस प्रत्याशी नीतू सिंह का मुकाबला भाजपा के निवर्तमान विधायक अनिल सिंह से है। कहलगांव में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ शक्तिसिंह गोहिल और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता होंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News