बिहारः भाजपा सांसद के कार्यालय में मिलीं एंबुलेंस, गरमाई राजनीति

5/8/2021 8:45:26 PM

नेशनल डेस्कः बिहार के सारण से भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के कार्यकाल पर एक साथ खड़ी कई एंबुलेंस पर राजनीति गरमाती जा रही है। राजीव प्रताप रूडी ड्राइवरों की कमी को लेकर एंबुलेंस खड़ी होने की दलील दे रहे हैं। वहीं, जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव ने ड्राइवरों की पूरी फौज को एक साथ मीडिया के सामने खड़ी कर दी और दावा किया कि उनके पास 40 ड्राइवर हैं, सभी चालक अनुभवी और तेज तर्रार हैं। ये सभी एंबुलेंस चलाने के लिए उपयोगी हैं। सभी का नाम आज सरकार के पास भेजा जा रहा है।

राजीव प्रताप रूडी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस हैं खड़ी
दरअसल, कोरोना काल में जाप अध्यक्ष पप्पू यादव बिहार में मरीजों की मदद कर रहे हैं। इस कड़ी में वह कभी अस्पताल पहुंचते हैं तो कभी प्रशासन के सामने होते हैं। शनिवार को वो छपरा पहुंचे। यहां पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस खड़ी देख भड़क गए।

पप्पू यादव ने जांच की मांग की
पप्पू यादव ने कहा कि राज्य में एंबुलेंस की कमी है और  यहां ऐसे ही रखी गई है। इसकी जांच होनी चाहिए। पप्पू यादव ने ट्वीट कर भाजपा सांसद पर तीखा हमला बोला। पप्पू यादव ने ट्वीट किया कि भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी जी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस बरामद! सांसद विकास निधि से खरीदा गया एंबुलेंस किसके निर्देश पर यहां छिपाकर रखा गया है, इसकी जांच हो। सारण डीएम, सिविल सर्जन यह बताएं! बीजेपी जवाब दे!” 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

static