घाटी को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम, बारामुला में आतंकी ठिकाना ध्वस्त, गोला-बारूद बरामद

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 12:41 PM (IST)

बारामूला: सुरक्षा बलों ने शानिवार को उत्तरी कश्मीर के रफियाबाद में एक आतंकवादी ठिकाने को ध्वस्त करते हुए भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया है। सेना ने एक बार फिर आतंकियों की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है।

PunjabKesari

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सेना ने सर्च आपरेशन शुरू किया था। इस अभियान में सेना के 32 आरआर, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने दलरी रफ़ीब में आतंकवादियों के ठिकाने का भंडाफोड़ किया और हथियार और गोला-बारूद बरामद किया। 

PunjabKesari

बरामद किए गए हथियारों में दो एके 47 राइफल, आरपीजी-तीन, एके 47 की 2000 गोलियां, तीन वायरलेस सेट, युद्घ सामग्री व गर्म कपड़े सहित अन्य सामान बरामद हुआ है। सेना के अनुसार सर्च अभियान सुबह शुरू किया गया था, जोकि दोपहर बाद हथियारों का जखीरा बरामद होने के बाद खत्म हुआ। लेकिन आतंकी सेना की गतिविधि को पहले से ही भांप कर वहां से भागने में कामयाब हो गए थे।

PunjabKesari

इतनी बड़ी मात्रा में गोला बारूद सहित जखीरा बरामद होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि आतंकि एक बड़े हमले की साजिश में थे। जिसे सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया है। इसके बाद सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान शूरु कर दिया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News