दिल्लीवासियों के लिए बड़ी खबर, 45 दिनों के लिए बंद रहेगा रोशनआरा रोड, जानें वजह

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 11:39 PM (IST)

नई दिल्लीः डीएमआरसी द्वारा दोहरी सुरंग के निर्माण के कारण उत्तरी दिल्ली में रोशनआरा रोड एक महीने से अधिक समय तक यातायात और पैदल यात्रियों के लिए बंद रहेगा। शुक्रवार को जारी एक परामर्श में यह कहा गया है। यातायात पुलिस द्वारा जारी परामर्श में कहा गया है कि यह सड़क शुक्रवार मध्यरात्रि से 18 नवंबर तक बंद रहेगी।

एडवाइजरी में कहा गया है कि यात्रियों की सुविधा के लिए आईएसबीटी से आने वाली और रोशनआरा रोड होते हुए शक्ति नगर की ओर जाने वाली बसों और भारी वाहनों की आवाजाही शामनाथ मार्ग, सिविल लाइंस, माल रोड से खालसा कॉलेज और शक्ति नगर चौक के रास्ते होगी। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) द्वारा रोशनआरा रोड पर रोशनआरा गोल चक्कर से पुल बंगश मेट्रो स्टेशन तक दोनों मार्गों पर दोहरी सुरंग का निर्माण कार्य चल रहा है।

एडवाइजरी में कहा गया है कि हल्के मोटर वाहनों की आवाजाही बर्फखाना चौक, लाला जगन्नाथ मार्ग से घंटाघर, चौधरी नंद लाल मार्ग, दीनानाथ मार्ग से होते हुए परशुराम अंडरपास से होगी। पुलिस ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे इन सड़कों से जाने से बचें और यदि संभव हो तो सार्वजनिक परिवहन, विशेषकर मेट्रो सेवाओं का उपयोग करें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News