AIIMS की दीवार पर बोले भारती, कहा- आवागमन बाधित करती है यह दीवार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2016 - 12:22 AM (IST)

नई दिल्ली: आप विधायक सोमनाथ भारती ने सोमवार को कहा कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की चहारदिवारी तब लोकनिर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) अधिकारियों की मदद से तोड़ी गई जब अस्पताल के अधिकारी इस संबंध में पीडब्ल्यूडी की बैठकों में शामिल नहीं हुए। भारती ने कहा कि दीवार वाहनों का आवागमन बाधित कर रही थी।
 
भारती के खिलाफ एम्स की दीवार क्षतिग्रस्त करने के वास्ते कथित तौर पर भीड़ को भड़काने के लिए मामला दर्ज किया गया है।  भारती ने कहा कि विवाद का विषय वह दीवार है जो गौतमनगर और आसपास के क्षेत्रों से रिंग रोड और एम्स की आेर आने वाले वाहनों का आवागमन बाधित करती है। वह निवासियों को घूमकर आने के लिए बाध्य करती है, कभी कभी इसमें करीब 40 मिनट लगते हैं। 
 
मालवीय नगर से विधायक भारती ने कहा कि दीवार एम्स की संपत्ति पर नहीं है। अस्पताल और ढांचे के बीच 100 मीटर लंबी सड़क है। उन्होंने कहा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। हम दीवार को पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ गिराने के लिए गए थे जो जेसीबी के साथ आए थे। वे एम्स के कर्मी थे जिन्होंने हम पर पथराव किया था। उन्होंने कहा कि एम्स के अधिकारियों ने तब और समय मांगा। बाद में यह निर्णय किया गया कि एम्स, पीडब्ल्यूडी अधिकारी, स्थानीय निवासी और मैं मुद्दे को सुलझाने के लिए बुधवार को बैठक करेंगे।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News