बंगाल: भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष पॉल पर लगा पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप, कारण बताओ नोटिस जारी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 11:38 PM (IST)

कोलकाताः भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने मीडिया में ‘पार्टी विरोधी' बयान देने पर महिला मोर्चा की अध्यक्ष अग्निमित्रा पॉल को बुधवार को कारण बताओ नोटिस भेजा। प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष प्रताप बनर्जी ने कहा कि पॉल ने पिछले हफ्ते कुछ टिप्पणियां की थीं जिनके कारण उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। बनर्जी ने बताया, ‘‘उन्हें सात दिन के भीतर जवाब देने को कहा गया है।'' 

नोटिस में कहा गया है, ‘‘यह देखने में आया कि 18 दिसंबर को आपने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के समक्ष कुछ टिप्पणियां की थीं जो अपमानजनक और पार्टी विरोधी बयानों के समान हैं तथा उनका भाव संगठन विरोधी था जो पार्टी द्वारा लिए गए फैसलों के स्पष्ट रूप से विरोध में हैं।'' पॉल ने इसे ‘‘पार्टी का आंतरिक मामला'' बताया। इससे पहले, मंगलवार को प्रदेश भाजपा के महासचिव शायंतन बसु को इसी तरह का नोटिस दिया गया था। 

भाजपा के सूत्रों के मुताबिक बसु और पॉल दोनों ने तृणमूल कांग्रेस के विधायक जितेंद्र तिवारी को पार्टी में शामिल करने की संभावना के खिलाफ बोला था। पिछले हफ्ते तिवारी ने तृणमूल कांग्रेस में सभी पदों से इस्तीफा दिया था और अटकलें हैं कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि बाद में कुछ भाजपा नेताओं के विरोध के बाद तिवारी तृणमूल में ही लौट गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Related News

Recommended News