शपथग्रहण से पहले भाजपा में मैराथन बैठकों का दौर जारी, PM मोदी से राजनाथ सिंह ने की मुलाकात

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2019 - 05:10 AM (IST)

नेशनल डेस्कः शपथ ग्रहण समारोह से पहले बीजेपी नेताओं के मुलाकात का दौर जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पहले अमित शाह ने करीब चार घंटे बैठक की। वहीं, अब राजनाथ सिंह प्रधानमंत्री मोदी से मिलने पहुंचे। इस बैठक में PMO सचिव नृपेंद्र मिश्रा, एनएसए अजीत डोभाल भी शामिल हैं।
PunjabKesari
वहीं, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और संगठन महासचिव रामलाल के बीच बैठक हुई। अमित शाह से मिलने अर्जुन मेघवाल और नरेंद्र सिंह तोमर पहुंचे। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के बीच करीब साढ़े चार घंटे तक चर्चा हुई थी। वहीं, अब पीयूष गोयल अमित शाह से मिलने पहुंचे हैं। 
PunjabKesari
मोदी और शाह के बीच बुधवार को बैठक ऐसे समय में हुई है, जब आज सुबह ही अरुण जेटली ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए साफ कर दिया है कि अब वह किसी मंत्री पद की जिम्मेदारी नहीं उठाएंगे। ऐसे में वित्त मंत्री का पद किसे मिलेगा, यह विषय भी महत्वपूर्ण है।
PunjabKesari
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के बीच करीब साढ़े चार घंटे तक चर्चा हुई थी। मोदी और शाह के बीच बुधवार को बैठक ऐसे समय में हुई है, जब आज सुबह ही अरुण जेटली ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए साफ कर दिया है कि अब वह किसी मंत्री पद की जिम्मेदारी नहीं उठाएंगे। ऐसे में वित्त मंत्री का पद किसे मिलेगा, यह विषय भी महत्वपूर्ण है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News