कार चलाते हुए सो गया बैंक का मैनेजर, बस के इंतजार में खड़े तीन लोगों को रौंदा, एक की मौत, दो गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 09:46 AM (IST)

नेशनल डेस्क: ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ्तार कार की तीन लोगों से टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।जिसके बाद कार के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि गाड़ी चलाते हुए उसे नींद आ गई और वो सो गया था जिस वजह से तीन लोगों को उसने टक्कर मार दी।

दरअसल ये घटना रविवार शाम को हुई जिस वक्त जेवर में तीन लोग यमुना एक्सप्रेस वे पर बस का इंतजार कर रहे थे। इतने में दिल्ली में रजिस्टर्ड एक मारुति स्विफ्ट कार ने तीनों को टक्कर मार दी। इसके बाद उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक ने दम तोड़ दिया और अन्य का इलाज चल रहा है। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान जेवर के जहांगीरपुर के रहने वाले सुरेश सिंह (37) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर राजा कुमार दिल्ली में एक बैंक अधिकारी है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अधिकारी ने बताया, 'जांच के दौरान, ड्राइवर ने कहा कि एक्सप्रेसवे पर गाड़ी चलाते समय उसे नींद आ गई थी, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई।' अधिकारी ने बताया कि आरोपी को अदालत ने जमानत दे दी है। बता दें कि गौतम बौद्ध नगर में 2023 में 1,176 सड़क दुर्घटनाएं हुईं थीं, जिनमें 470 लोगों की मौत हुई थी और 858 लोग घायल हुए थे। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, जिले में 2022 में सड़क हादसों में 437 मौतें हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News