Weather Updates: बारिश से दिल्ली-NCR के बुरे हाल, कई इलाकों में भरा पानी, ट्रैफिक जाम

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2020 - 10:02 AM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली-NCR में बुधवार को शुरू हुई बारिश का सिलसिला गुरुवार को भी जारी रहा। गुरुवार को भी दिल्ली में बादल जमकर बरसे जिससे एक बार फिर से राजधानी में जलभराव हो गया। लगातार हो रही बारिश से कई इलाकों में गलियां पानी में डूब गई हैं। जगह-जगह सड़कों पर कई फीट तक पानी भर गया है। दिल्ली में कहीं-कहीं तो बारिश से पेड़ गिरे तो कहीं जलभराव होने से लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ रहा है। घरों से दफ्तरों के लिए निकले लोगों को लंबे जाम से जूझना पड़ रहा है।

PunjabKesari

वहीं गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने भारी बारिश के चलते एडवाइजरी जारी कर लोगों से कहा कि बहुत जरूरी हो तभी घरों से बाहर निकले साथ ही जिन रास्तों में ज्यादा जलभराव हो उधर से जाने से बचें। बता दें कि बुधवार को भारी बारिश के चलते लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। दिल्ली के प्रह्लादपुर पुल के अंडरपास में गाड़ियां डूब गईन उन्हें क्रेन से निकाला गया। हालांकि अब इस रास्ते को फिलहाल बंद कर दिया गया है।

PunjabKesari

कूल-कूल अगस्त
दिल्ली में इस मॉनसून में अगस्त 10 सालों का सबसे कूल अगस्त बन गया। इससे पहले 10 सालों के दौरान अगस्त में अधिकतम तापमान कभी 27.7 डिग्री के स्तर पर नहीं पहुंचा है। मौसम विभाग ने 25 अगस्त तक दिल्ली में अच्छी बारिश का अनुमान जताया है। दिल्ली के कुछ हिस्सों में तो इस तरह की बारिश इस सीजन में पहली बार ही हुई। दिल्ली के दक्षिणी, पश्चिमी, उत्तरी और पूर्वी क्षेत्रों अभी तक तेज बारिश नहीं हुई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News