बाबा रामदेव भी जल्द लगवाएंगे वैक्सीन, बोले-  डॉक्टरों से नहीं मेरी दुश्मनी, वे तो धरती पर हैं देवदूत

2021-06-10T10:29:14.327

नेशनल डेस्क: पिछले कुछ दिनों से चर्चाओं में चल रहे योग गुरु रामदेव ने ऐलान किया है कि अब वह भी कोरोना वायरस की वैक्‍सीन लगवाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया कि उनकी किसी संगठन के साथ दुश्मनी नहीं है, उनकी तो लड़ाई ड्रग माफियाओं के साथ है। रामदेव ने भी सभी देशवासियों से भी टीका लगावाने की अपील की।

PunjabKesari
सभी देशवासियों से भी टीका लगावाने की अपील
बाबा रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 जून से देश के हर राज्‍य में 18 साल से अधिक के नागरिकों को मुफ्त कोरोना वैक्‍सीन देने का ऐलान किया है, मैं भी उनकी ओर से उठाए गए इस कदम में भागीदार बनूंगा। रामदेव ने कहा कि मै भी मैं भी जल्द ही वैक्सीन लगवाउंगा। 

PunjabKesari

किसी भी संगठन या चिकित्सा की पद्धति से बैर नहीं: रामदेव
रामदेव ने कहा कि उनका किसी भी संगठन या चिकित्सा की पद्धति से बैर नहीं है, उनकी लड़ाई ड्रग माफियाओं से है। उन्होंने कहा कि जो अच्छे डॉक्टर हैं वे धरती पर देवदूत की तरह हैं। जो डॉक्टर हमारा विरोध कर रहे हैं, वह किसी संस्था के जरिए नहीं कर रहे हैं। रामदेव ने आगे कहा कि  गैर जरूरी दवाइयों और इलाज के नाम पर किसी का भी शोषण नहीं किया जाना चाहिए।

PunjabKesari

रामदेव ने की प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र की सराहना
योग गुरु ने  इस दौरान प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र की सराहना करते हुए कहा कि सरकार के इस कदम से लोगों को कम दामों में जेनेरिक दवाइयां आसानी से उपलब्ध कराई जा सकेंगी। उन्होंने लोगों से कहा कि  वह योग और आयुर्वेद को अपने जीवन में अपनाएं। योग बीमारियों के सामने एक ढाल की तरह है. योग कोरोना से होने वाली जटिलताओं से भी बचाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News