बाबा रामदेव को मिला भाजपा का साथ

punjabkesari.in Thursday, Sep 27, 2018 - 07:15 PM (IST)

हरिद्वार : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को हरिद्वार में योग गुरु बाबा रामदेव के पतंजलि योगपीठ के आचार्यकुलम के नए परिसर का विधिवत उद्घाटन किया। शाह ने इस मौके पर पतंजलि योगपीठ में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बाबा रामदेव की पतंजलि योगपीठ का टर्नओवर अब 10,000 करोड़ से ज्यादा का हो गया है लेकिन यह टर्नओवर किसी व्यक्ति विशेष की जेब में नहीं जाता है बल्कि समाज के काम आता है।

PunjabKesariबाबा रामदेव की जमकर तारीफ करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार और सभी राज्य की भाजपा सरकारें बाबा रामदेव के साथ हैं। उन्होंने यह भी कहा कि योग क्रांति के बाद अब बाबा शिक्षा क्रांति के लिए प्रयास कर रहे हैं जिससे लार्ड मैकाले की शिक्षा पद्धति समाप्त हो सकेगी और सर्वांगीण विकास वाली शिक्षा पद्धति लागू होगी।

PunjabKesariयोग गुरु बाबा रामदेव ने भी शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शान में जमकर कसीदे पढ़े। उन्होंने कहा कि देश में मौजूदा हालातों में शिक्षा की पद्धति में परिवर्तन की बेहद जरूरत है और इसी के लिए वह पूरे प्रयास में लगे हैं। इस मौके पर उत्तराखंड के मुयमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत योग, गुरु बाबा रामदेव, आचार्य बालकृष्ण समेत कई गणमान्य अतिथि मौजूद रहे। योग गुरु बाबा रामदेव का अचार्यकुलम अपने आप में अनोखा है। इस आचार्यकुलम में 2006 छात्राओं के रहने की सुविधा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News