पति के नाम आयशा का आखिरी खत- मैं तुम्हारी आंखों पर फिदा थी आरिफ, तुमने सब बर्बाद कर दिया

punjabkesari.in Sunday, Mar 07, 2021 - 10:50 AM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के अहमदाबाद की साबरमति नदी में हंसते हुए खुदकुशी करने वाली आयशा का अब सुसाइड नोट सामने आया है, जिसमें उन्होंने खुलकर अपने दर्द को बयां किया है। अपने पति के नाम लिखे इस खत में आयशा ने कहा केि  'मैंने कभी धोखा नहीं किया है। आरिफ तुमने हंसती-खेलती 2 जिंदगियां बर्बाद कर दी हैं। मरने से पहले बनाए गए वीडियो में आयशा ने भावुक तरीके से कहा था कि वो जो भी कुछ कर रही हैं, अपनी मर्जी से कर रही हैं।

PunjabKesari

आयशा के पत्र को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया था। इसमें लिखा था कि माय लव आरु (आरिफ) मैं तुमसे प्‍यार करती हूं। आरिफ तुमने 2 जिंदगियां बर्बाद कर दीं। ऐसी कई चीजें हैं जो मैंने नहीं कीं। मुझे बहुत गलत लगा कि तुमने मेरा नाम आसिफ के साथ जोड़ दिया। आसिफ मेरा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे अच्छा भाई है। जब मुझे 4 दिन के लिए एक कमरे में बंद कर दिया गया था, तो खाने के लिए पूछने वाला तक कोई नहीं था। जब मैं प्रेग्नेंट थी, तो आप नहीं आए। जब आप आए, तो आपने मुझे पीटा। इससे मेरे लिटिल आरू की मौत हो गई। अब मैं उसके पास जा रही हूं।

PunjabKesari
आयशा ने आगे लिखा कि मैंने कभी धोखा नहीं किया है। मैं तुम्हारी आंखों पर फिदा थी, लेकिन क्यों, ये मैं आपको अगले जन्म में बताऊंगी। लव यू आपकी पत्नी आयशा।याद हो कि अहमदाबाद की साबरमती नदी के किनारे आयशा नाम की एक युवती ने एक परिवार वालों के लिए एक वीडि‍यो बनाकर नदी में कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली थी।  आयशा के सुसाइड के बाद जब वीडियो वायरल हुआ तो राजस्थान के जालौर में रहने वाला पति आरिफ घर से फरार हो गया। जब पुलिस ने आरिफ को पकड़ा, तो उसने पुलिस के साथ चलना शुरू कर दिया जैसे कि कुछ हुआ ही न हो। उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी।

PunjabKesari

 साबरमति रिवरफ्रंट (पश्चिम) थाने में मृतका के पिता की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी के मुताबिक, आरोपी ने कथित रूप से महिला को प्रताड़ित किया था और उनसे कहा था, " मरना चाहती हो तो मरो और मुझे वीडियो भेज दो। पुलिस के मुताबिक, आयशा ने आरोपी से 2018 में शादी की थी और राजस्थान चली गई थी, लेकिन हाल में शहर के वतवा इलाके में रहने वाले अपने माता-पिते के पास वापस आ गई थी। वीडियो में आयशा को कहते हुए सुना जा सकता है कि वह किसी के दबाव में यह कदम नहीं उठा रही है। पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने अपने माता-पिता से कथित तौर पर यह भी कहा था कि वह अब अपनी जिंदगी में अपने पति को नहीं चाहती है और वह जीवन से थक चुकी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News