हरियाणवी कलाकार से गाजियाबाद में रेप की कोशिश, बचने के लिए खुद को कमरे में किया बंद, दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे आरोपी

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 09:54 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हरियाणा गायिका से रेप करने की कोशिश की गई और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। आरोप है कि पीड़ित महिला गायिका के बॉयफ्रेंड के दोस्त ने उसके सात दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता ने आरोपी से बचने के लिए खुद को कमरे में बंद कर लिया और 112 पर कॉल कर पुलिस को घटना के बारे में बताया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

फ्लैट में आकर किया दुर्व्यवहार
मामला राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में शुक्रवार देर रात का है। पीड़िता का कहना है कि वह अपने एक परिचित के यहां दो दिन से ठहरी हुई थी। वहीं स्थानीय युवक आकाश त्यागी एवं उसके साथ अन्य लोगों का आना-जाना भी लगा हुआ था। शुक्रवार देर रात आकाश त्यागी ने अपने साथी के साथ उनके फ्लैट में आकर दुर्व्यवहार किया। विरोध करने पर दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

दरवाजा तोड़कर युवती से की मारपीट
पीड़िता ने किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर स्वयं को एक कमरे में बंद कर लिया तब भी आरोपित नहीं माने और दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसकर युवती से मारपीट की। युवती ने किसी तरह पीछा छुड़ाकर शोर मचाया तब आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने शिकायत दिए जाने के एक दिन बाद मुकदमा दर्ज किया है। एसीपी नंदग्राम का कहना है कि आरोपित आकाश त्यागी को पकड़ लिया है।

मामले में SP ने कही ये बात
एसीपी नंद ग्राम अजय कुमार सिंह ने बताया कि दिल्ली निवासी महिला (हरियाणवी गायिका) ने नंद ग्राम थाने में प्रार्थना पत्र दिया कि जब वह रात में राजनगर एक्सटेंशन स्थित एक सोसाइटी में अपनी पुरुष मित्र से मिलने गई थी, तो फ्लैट में उसका दोस्त आकाश पहले से ही मौजूद था। जो नशे में था। उसने महिला पर हमला कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। प्राप्त शिकायत के आधार पर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

 


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News