तमिलनाडु में BJP नेता की कार पर पेट्रोल बम से हमला, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 12:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु पिछले कुछ समय से राजनीतिक विवादों का केन्द्र बन गया है। यहां आए दिन विरोध प्रदर्शन की घटनाएं सुनने को मिल रही है। इसी बीच कोयंबटूर में भारतीय जनता पार्टी के जिला सचिव सीआसर नंदकुमार की कार पर पेट्रोल बम फेंकने का मामला सामने आया है। हालांकि इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि इस घटना मेंनंदकुमार के घर के बाहर खड़ी कार क्षतिग्रस्त हो गई। बम बुधवार सुबह तीन बजे फेंका गया। नंदकुमार ने बताया कि भाजपा की प्रदेश इकाई की अध्यक्ष तमिलिसै सौंदरराजन उनके घर आ सकती हैं। पुदुकोट्टई जिले मेंदिवंगत द्रविड़ नेता पेरियार की प्रतिमा के क्षतिग्रस्त पाए जाने के एक दिन बाद यह हमला किया गया है। पुलिस बदमाशों की पहचान करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से मिले फुटेज की जांच कर रही है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया।
PunjabKesariपुलिस को अंदेशा है कियह हमला शायद पेरियार और अन्य नेताओं की प्रतिमाओं को क्षतिग्रस्त करने या राज्य में विहिप की रथ यात्रा के विरोध में किया गया। राज्य में कुछ राजनीतिक दलों के विरोध के बीच विश्व हिंदू परिषद की राम राज्य रथ यात्रा कल तिरुनेलवेली पहुंची थी। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए समर्थन हासिल को यह यात्रा निकाली जा रही है।भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एच राजा द्वारा सोशल मीडिया पर पेरियार पर टिप्पणी करने के बाद सात मार्च को भाजपा कार्यालय पर भी दो पेट्रोल बम फेंके गए थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News