लड़कों ने कबाड़ में खरीदी ATM मशीन और रातों-रात बन गए लखपति

punjabkesari.in Tuesday, Oct 05, 2021 - 04:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क- भगवान जिसे भी देता छप्पड़ फाड़ कर देता है ऐसा ही कुछ इन लड़कों के साथ हुआ। अकसर हम देखते हैं कि खराब हुई चीज़ों को हम कबाड़ में बेच देते है लेकिन कुछ लड़कों के लिए एक खराब एटीएम मशीन उनकी बंद किस्मत की चाबी बन कर आई। जिससे वह रातों-रात लखपति बन गए। 
 

दरअसल कुछ लड़कों ने एक पुरानी एटीएम मशीन खरीदी, लड़कों ने जब मशीन के नट बोल्ट ढीले किए तो उन्हें  मशीन के मैटल बॉक्स से 2000 डॉलर (करीब डेढ़ लाख रुपए) मिले। इतना सारा पैसा देखकर उनकी तो चांदी हो गई।
 

लड़कों ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे देख लोग भी हैरान रह गए। वायरल वीडियो के अनुसार उन लड़कों ने ये एटीएम मशीन एक शख्स से खरीदी थी, मजेदार बात तो ये है कि उसने इसकी चाभी भी नहीं दी थी। 
 

बिना चाभी के लड़कों ने बड़ी मशक्कत से एटीएम मशीन को खोला, तो अंदर पूरे के पूरे 2000 डॉलर थे जिसे भारतीय मुद्रा में जोड़े तो लगभग डेढ़ लाख रुपए होंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार उन लड़कों ने 300 डॉलर (22,360 रुपए) में एटीएम मशीन खरीदी वो भी केवल इसलिए की  कहीं उसमें कैश तो नहीं पड़ा। 
 

वीडियो टिक टोक पर शेयर किया गया जिसमें देखा जा सकता है की एक युवक हाथ में हतौड़ी, ड्रील और दूसरे टूल्स की मदद से मशीन खोलने कि कोशिश कर रहा है, बड़ी मशक्कत के बाद वे मशीन को खोल पाते है और एटीएम खुलने के बाद वह उसमें  2000 डॉलर पाए देखते हैं। 
 

लड़कों में से एक ने कहा कि एक व्यक्ति है जोकि एटीएम मशीन खरीदता रहता है, हमने उसी से ये मशीन खरीदी है। उसने हमसे कहा कि अगर तुम सब ये मशीन खरीदना चाहते हो तो खरीद सकते हो, और इसमें से जोभि निकलेगा वो सब तुम्हारा। इसके बाद हमने 22 हजार खर्च कर मशीन को खरीदा और  हमें इसमें डेढ़ लाख रुपए मिले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News