अटल बिहारी वाजपेयी की हालत स्थिर, AIIMS ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 02:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में दाखिल पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत स्थिर है। उन्हे  सोमवार को एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स की तरफ से मंगलवार को श्री वाजपेयी के स्वास्थ्य के संबंध में जारी बुलेटिन में कहा गयाकि पूर्व प्रधानमंत्री की हालत स्थिर है। उपचार का उनपर असर हो रहा है। उन्हे सुई के जरिये नसों में एंटीबायटिक दवाइयां दी जा रही हैं।  
PunjabKesari
रिपोर्ट में कहा गया कि वाजपेयी के सभी अंग सुचारु रूप से काम कर रहे हैं। संक्रमण नियंत्रित होने तक वह अस्पताल में ही रहेंगे। वाजपेयी को मूत्राशय में संक्रमण और गुर्दा संबंधी दिक्कतों के कारण एम्स में भर्ती कराया गया था। वहीं पूर्व पीएम के ठीक होने कि लिए देशभर में दुआओं का दौर जारी है।
PunjabKesari
सोमवार शाम को वाजपेयी का हालचाल जानने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, प्रकाश जावड़ेकर समेत कई बड़े नेता पहुंचे थे। भाजपा नेता विजय गोयल ने बताया कि यूरिन इन्फेक्शन का इलाज चल रहा है और उम्मीद है कि वाजपेयी मंगलवार को घर जा सकेंगे। 
PunjabKesari
बता दें कि बीते कई सालों से पूर्व प्रधानमंत्री का स्वास्थ्य काफी खराब है। 94 साल के अटल बिहारी वाजपेयी भारतीय जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी को स्थापित करने वाले नेताओं में शुमार हैं, वो दो बार भारत के प्रधानमंत्री रहे हैं। पहले 16 मई से 1 जून 1996 तक और फिर 19 मार्च 1998 से 22 मई 2004 तक भारत के प्रधानमंत्री रहे हैं। वे हिन्दी के कवि भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News