दुबई में भारतीय कॉमेडियन को दोस्तों और  सहकर्मियों ने नम आंखों से दी विदाई

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2019 - 01:57 PM (IST)

दुबईः दुबई में मंच पर लोगों को हंसाते-हंसाते अचानक दुनिया से विदा होने वाले भारतीय कॉमेडियन मंजूनाथ नायडू के दोस्तों और सहकर्मियों ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी। उन्होंने कॉमेडियन को ऐसा व्यक्ति बताया जो लोगों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहता था।

PunjabKesari

मीडिया में आयी खबरों के अनुसार, 36 वर्षीय कॉमेडियन को दर्शकों के सामने मंच पर अभिनय करते समय 19 जुलाई को दिल का दौरा पड़ गया। वह मंच पर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। जब वह मंच पर गिरे तो दर्शकों को लगा कि यह भी उनके अभिनय का हिस्सा है। चेन्नई से ताल्लुक रखने वाले नायडू का दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से जेबेल अली शवदाहगृह में बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया। कॉमेडियन को अंतिम विदाई देने के लिए करीब 80 लोग एकत्रित हुए। 
PunjabKesari
गल्फ न्यूज की खबर के अनुसार, नायडू के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। उनका भाई हांगकांग में रहता है और वह वीजा की दिक्कत के कारण अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सका। उनके परिवार से केवल भाभी ही अंतिम संस्कार में शामिल हुईं। अंतिम संस्कार में मौजूद नायडू के एक करीबी दोस्त मिकदाद दोहदवाला ने कहा, ‘‘मंजू हमारे परिवार का सदस्य था और यह हम सबके लिए महत्वपूर्ण है कि हम एकजुट हो और उन्हें अंतिम विदाई दें।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News