30,000 रु रिश्वत के आरोप में एएसआई अरेस्ट

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2023 - 06:50 PM (IST)

चंडीगढ़, 7 अप्रैल-  (अर्चना सेठी) हरियाणा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अंबाला के सदर थाने में तैनात एक सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) के लिए 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए एक दलाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। साथ ही, दलाल के बयान पर उसके माध्यम से एएसआई को रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी साझा करते हुए बताया कि पुलिस अधिकारी की पहचान चांदीराम और दलाल की पहचान राजेश के रूप में हुई है। दलाल पहले से दर्ज प्राथमिकी में शिकायतकर्ता की मदद करने के एवज में पैसे ले रहा था।

अंबाला शहर के देवीनगर निवासी शैंटी कुमार की शिकायत पर अंबाला सदर थाने में तैनात एएसआई चांदी राम और दलाल राजेश को गिरफ्तार किया गया है। शिकायतकर्ता द्वारा एसीबी में दी शिकायत में आरोप लगाया गया कि सदर थाने में पहले से दर्ज एक मामले में आरोपित पुलिस अधिकारी दलाल राजेश के माध्यम से उसके परिजनों को गिरफ्तार नहीं करने के एवज में 30 हजार रुपये की मांग कर रहा है।


शिकायतकर्ता जो रिश्वत नहीं देना चाहता था तो उसने ब्यूरो से संपर्क किया। तथ्यों की जांच के बाद एक टीम गठित की गई जिसने जाल बिछाया और राजेश दलाल को 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News