आशीष पांडेय को भेजा गया 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 06:06 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के पुत्र आशीष पांडेय को सोमवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आशीष को एक पांच सितारा होटल में पिस्तौल लहराने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र सिंह ने आरोपी को पांच नवंबर तक के लिए जेल भेज दिया। इसके पहले पुलिस ने कहा कि उसे आरोपी से हिरासत में और पूछताछ करने की जरूरत नहीं है। इसके पहले अदालत ने पांडेय की जमानत याचिका खारिज कर दी थी और उसके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था।

पांच सितारा होटल परिसर में पिस्तौल लहराने की घटना 14 अक्टूबर को हुई थी और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद हयात रेजेंसी होटल के सहायक सुरक्षा प्रबंधक की शिकायत पर 16 अक्टूबर को मामले में आर के पुरम थाने में भादंसं की विभिन्न धाराओं तथा शस्त्र कानून के तहत प्राथिमिकी दर्ज की गई थी। घटना के बाद लापता हुए आरोपी को पकडऩे के लिए दिल्ली और उत्तर प्रदेश की पुलिस ने संयुक्त अभियान छेड़ा था।

पांडेय ने बाद में 18 अक्टूबर को दिल्ली की एक अदालत के समक्ष समर्पण कर दिया था। उसके खिलाफ शस्त्र कानून की धाराओं 25 और 27 तथा भादंसं की धाराओं-341 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था। दोषी पाए जाने पर उसे अधिकतम सात साल कैद और जुर्माने की सजा हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News