ओवैसी का भड़काऊ भाषण, कहा- अयोध्या में ही रहेगी मस्जिद

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2018 - 03:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर राम मंदिर और बाबरी मस्जिद का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि वह विवादित जमीन पर बाबरी मस्जिद का दावा कभी नहीं छोड़ेंगे। ओवैसी ने कहा कि उन्हे उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट आस्था के आधार पर नहीं बल्कि सबूतों के आधार पर अपना फैसला देगी। 

नहीं छोड़ेंगे अपनी मस्जिद
एआईएमआईएम प्रमुख ने दिल्ली के एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि हमने बहुत नारे दिए, हिंन्दू-मुसलमान भाई-भाई। लेकिन वो हिन्दू राष्ट्र बनाने की बात कर रहे हैं। ओवैसी ने कहा वे लोग जो हमें डरा रहे हैं और हमारी शरीयत के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं, वे हमें दावा छोड़ने को कह रहे हैं। मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि हम अपनी मस्जिद कभी नहीं छोड़ेंगे। 

देश को लूटने वाले मुस्लमान थे क्या?
ओवैसी ने पीएनबी घोटाले को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि  जो आज हमको पाकिस्तानी कहकर पुकारते हैं मैं उनसे पूछना चाहता हूं हरशद मेहता, केतन पारिख, नीरव मोदी क्या मुसलमान थे? पीएम मोदी जिन लोगों को भाई कहते हैं उन्होंने हमारे देश को लूटने का काम किया। एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि देश में मुस्लिमों का दर्जा दूसरी श्रेणी के नागरिकों का कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News