NCB की कस्टडी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन के ऐसे बीते पिछले 72 घंटे, मेस का खाना खाया, घर से आए कपड़े

punjabkesari.in Tuesday, Oct 05, 2021 - 01:53 PM (IST)

मुंबई- शन‍िवार देर रात मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में चल रही ड्रग्स प्राटी के दौरान पकड़े गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एनसीबी की कस्टडी में है। आर्यन से एनसीबी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। बता दें कि आर्यन एनसीबी की कस्टडी में पिछले 3 दिनों से है। 
 

आर्यन को घर से भेजे गए कपड़े मुहैया करवाए गए
वहीं, एनसीबी सूत्रों की माने तो आर्यन खान को एनसीबी के मेस का बना हुआ खाना खाने के लिए दिया जा रहा है। इस कस्टडी के दौरान आर्यन को घर से भेजे गए कपड़े भी मुहैया करवाए गए हैं। नियम के मुताबिक घर से खाना मुहैया कराने के लिए कोर्ट की इजाजत की जरूरत होती है, जो फिलहाल आर्यन खान की तरफ से नहीं ली गई है। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सोमवार को शाहरुख से उसकी लैंडलाइन फोन से 2 मिनट बात करवाई गयी थी, इस दौरान आर्यन ने रोते हुए बात की। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

एनसीबी को अपने एजुकेशन के बारे में जानकारी दी
पुछताछ के दौरान आर्यन ने एनसीबी को अपने एजुकेशन के बारे में जानकारी दी इसके साथ ही आर्यन ने बताया कि उसने फिल्म मेक‍िंग का भी कोर्स किया है। इससे पहले कोर्ट में आर्यन ने अपने लिए नेजल ड्रॉप मंगाई थी जो कि उन्हें उपलब्ध करवा दी गई। 
 

आर्यन ने पिता शाहरुख खान के वर्क शेड्यूल के बारे में भी जानकारी दी
एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने अपने पिता शाहरुख खान के वर्क शेड्यूल के बारे में भी जानकारी दी। आर्यन ने कहा कि उनके पापा शाहरुख इस वक्त तीन फिल्मों की शूट‍िंग कर रहे हैं, आर्यन ने कहा कि पिता शाहरुख बहुत व्यस्त रहते है कई बार उन्हें भी अपने पापा से मिलने में परेशानी होती है। वहीं, इसके साथ ही एनसीबी ने बताया कि ड्रग्स केस में सर्च ऑपरेशन अभी जारी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News