गांजा/भांग लेना कई देशों में लीगल, यहां भी नौटंकी बंद होनी चाहिए- शाहरूख के सपोर्ट में बोले हंसल मेहता

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 02:06 PM (IST)

मुंबई- आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद देश में की बड़े सेलेब्रिटी और राजनेता शाहरुख खान को सपोर्ट करते हुए नज़र आए। इसी बीच अब फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी शाहरुख के सपोर्ट में एक ट्वीट किया।  
 

गांजा/भांग लेना कई देशों में लीगल -हमारे देश में इस नौटंकी को खत्म करें 
 हंसल मेहता ने ट्वीट किया है, गांजा/भांग लेना कई देशों में लीगल है। कई जगह इसे अपराध नहीं माना जाता। हमारे देश में नारकोटिक्स कंट्रोल से ज्यादा इसको हैरासमेंट के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। जैसे सेक्शन 377 को हटाने के लिए आंदोलन चलाया गया वैसे ही इस नौटंकी को खत्म करने के लिए चलाया जाना चाहिए।
 

 बता दें कि हंसल के अलावा इससे पहले स्वारा भास्कर, तनीषा मुखर्जी कई सिलेब्स आर्यन की गिरफ्तारी को हैरामसमेंट बता चुके हैं। वहीं उनके लंबे समय के दोस्त और अभिनेता सलमान खान भी कई बार मन्नत जाते दिखा। वह केस पर शाहरुख के साथ बारीकी से नजर रख रहे हैं। बीते दिनों उनके पिता सलीम खान भी साथ गए थे। वहीं करण जौहर भी शाहरुख-गौरी से मिलने उनके घर जा चुके हैं।
 

आर्यन खान के पास नहीं मिली थी ड्रग्स 
 बता दें कि 3 अक्टूबर को  NCB ने आर्यन को गिरफ्तार किया था। इस दौरान आर्यन खान के पास ड्रग्स नहीं मिली थी लेकिन उनके दोस्त अरबाज के जूते से एनसीबी ने चरस बरामद की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन ने ये बात कुबूल की थी कि वे दोनों ये चरस स्मोक करने वाले थे। वहीं एनसीबी का दावा है कि आर्यन के मोबाइल से कुछ चैट्स मिले हैं जो उनका इंटरनैशनल ड्रग रैकेट से जुड़े हुए है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News