मैं जेल जाने से नहीं डरती: मालीवाल

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2016 - 04:52 PM (IST)

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को गिरफ्तार किए जाने की आशंका व्यक्त किए जाने के कुछ ही देर बाद बाद मालीवाल ने कहा कि वह जेल जाने से नहीं डरतीं और महिलाओं की भलाई के लिए निरंतर कार्य करती रहेंगी। केजरीवाल ने आज कई ट्वीट करते हुए यह दावा किया कि मालीवाल को उप राज्यपाल नजीब जंग और और नरेंद्र मोदी सरकार जल्दी ही उनके पद से हटाकर उन्हें गिरफ्तार करवा सकती है। 
 
मालीवाल ने किया ट्वीट
मालीवाल ने ट्वीट कर दावा किया कि पिछले एक साल के अपने कामकाज के दौरान उन्होंने आयोग की तस्वीर बदल दी और इसे एक निष्क्रिय संस्था से उबार कर महिलाओं के मामलों पर काम करने वाली एक सक्रिय संस्था का रूप दिया। उनका कहना था कि आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह के कार्यकाल में 3500 शिकायतों पर काम किया गया था जबकि पिछले एक वर्ष में ही 12000 शिकायतों को निपटाया गया। 
 
मैं जेल जाने से नहीं डरती
उन्होंने कहा कि आयोग महिलाओं के कल्याण के लिए तेजी से काम कर रहा है और उनके रास्ते में बाधाएं खड़ी की जा रही है लेकिन इससे वह डरने वाली नहीं है और अपना काम काज निरंतर जारी रखेंगी।  उन्होंने कहा कि मैं जेल जाने से नहीं डरती और पिछले एक साल के काम काज के दौरान महिलाओं के कल्याण के लिए तंत्र से जूझना पड़ा है। पिछले एक साल में जो काम मैंने किए हैं उससे हजारों स्वाति उठ खड़ी होंगी, किसको-किसको गिरफ्तार किया जाएगा । 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News