अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला निकला AAP समर्थक, पत्नी ने किया इंकार

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 08:34 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स की पहचान हो गई है। बताया जा रहा है कि शख्स का नाम सुरेश है, जिसकी उम्र 33 साल है। सुरेश कैलाश पार्क का रहने वाला है और स्पेयर पार्ट का काम करता है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, आरोपी सुरेश ने पूछताछ में बताया कि वो आम आदमी पार्टी का सपोर्टर हैं।

हालांकि, इस बीच आजतक ने आरोपी सुरेश की पत्नी से बात की है, जिनका कहना है कि उनके पति का किसी राजनीतिक पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। पत्नी ममता का कहना है कि सुरेश काफी समय से केजरीवाल से नाराज था। वो घर से कुछ कहकर नहीं निकला था। लोकल विधायक कुछ दिन पहले उसके पास आए थे और उन्होंने मोदी जी के बारे में उल्टा सीधा बोला, जिसको लेकर भी वो काफी नाराज था।

डीसीपी वेस्ट डिस्ट्रिक मोनिका भारद्वाज ने बताया कि उसे हिरासत में लेकर थाने ले आया गया है। बाकी अभी पूछताछ की जा रही है और कुछ देर में यह पता चल जाएगा कि उसने ऐसी हरकत क्यो की है।

बता दें, अरविंद केजरीवाल शनिवार को नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के मोती नगर विधानसभा में चुनाव प्रचार कर रहे थे। रोड शो के दौरान सुरेश अचानक केजरीवाल की जीप की बोनट पर चढ़ा और उसने थप्पड़ मार दिया। इसके बाद समर्थकों ने उसे पकड़ लिया। समर्थकों ने उसकी पिटाई भी की। बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News