अरविंद केजरीवाल की CBI गिरफ्तारी पर बिफरीं पत्नी सुनीता, कहा- ये कानून नहीं तानाशाही है...

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 04:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आबकारी नीति घोटाले में आज बुधवार को CBI ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से एक तरफ तो आम आदमी पार्टी में आक्रोश है तो वहीं, दूसरी तरफ सुनीता केजरीवाल बिफरीं हुई है। पति केजरीवाल की गिरफ्तारी को सुनीता केजरीवाल ने इमरजेंसी करार दिया है। उन्होंने कहा कि ये कानून नहीं है ये तानाशाही है।
 

पूरा तंत्र इस कोशिश में है कि बंदा जेल से बाहर न आ जाए: सुनीता केजरीवाल
सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफोर्म एक्स पर कहा कि "20 जून अरविंद केजरीवाल को बेल मिली। तुरंत ED ने stay लगवा लिया। अगले ही दिन CBI ने accused बना दिया।और आज गिरफ्तार कर लिया। पूरा तंत्र इस कोशिश में है कि बंदा जेल से बाहर न आ जाये। ये कानून नहीं है। ये तानाशाही है, इमरजेंसी है"।
PunjabKesari


वहीं, आम आदमी पार्टी ने एक्स पर कहा कि आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी के मामले में जमानत मिलती देख बौखलाहट में भाजपा ने फर्जी मामले में सीबीआई से केजरीवाल को गिरफ्तार करवा दिया है। 

PunjabKesari

बता दें कि आज बुधवार को अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की एक अदालत में पेश किया गया था। जिसके बाद सीबीआई ने अदालत से गुहार लगाई कि कोर्ट केजरीवाल को गिरफ्तार करने की इजाजत उन्हें दे। जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने विशेष न्यायाधीश अमिताभ रावत से अनुमति मिलने के बाद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है। यह भी बता दें कि केजरीवाल आबकारी घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में जेल में हैं। इस मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रहा है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News