माल्या के खुलासे पर मचा घमासान, घिरी मोदी सरकार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 12, 2018 - 07:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने वित्त मंत्री अरुण जेतली ​को लेकर बड़ा खुलासा किया है। माल्या ने आज दावा कि देश छोड़ने से पहले उसने वित्त मंत्री अरुण जेतली से मुलाकात थी। उनके इस बयान को लेकर राजनीति भूचाल आ गया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। 
PunjabKesari

केजरीवाल ने कहा कि यह आश्चर्य करने वाली बात है अरुण जेतली ने यह जानकारी क्यों छुपाई। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री को इसका जवाब देना होगा। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भगोड़े नीरव मोदी ने भी देश छोड़ने से पहले पीएम मोदी से मुलाकात की थी। 
PunjabKesari
वहीं माल्या माल्या के दावे पर कांग्रेस ने भी भाजपा पर हमला बोला है। पार्टी ने कहा कि मोदी सरकार को जेतली से माल्या की मुलाकातों का ब्योरा देना होगा। उन्हे सरकार को बताना होगा कि विजय माल्या को भारत से जाने कैसे दिया गया। बता दें कि कांग्रेस विजय माल्या के भारत छोड़ने के बाद से दावा करती रही है कि उसने भारत छोड़ने से पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी। अब माल्या ने दावा किया है कि मैं सेटलमेंट के लिए मैं वित्त मंत्री अरुण जेतली से मिला था।
PunjabKesari

 गौरतलब है कि किंगफिशर एयरलाइन का प्रमुख विजय माल्या पिछले साल अप्रैल में जारी प्रत्यर्पण वारंट के बाद से जमानत पर है। उसपर भारत में करीब 9000 करोड़ रूपये के धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News