शीना बोरा हत्याकांड: जल्द ही पुलिस को बयान देंगी इंद्राणी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2015 - 11:35 AM (IST)

मुंबई: अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी और पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी होश में हैं और जल्द ही पुलिस अधिकारियों को बयान देंगी। सरकारी जे जे अस्पताल के डीन डॉ टी पी लहाने ने आज यहां बताया कि 43 वर्षीय इंद्राणी अब होश में हैं और डॉक्टरों के साथ बात कर रही हैं। इंद्राणी का इलाज इसी अस्पताल में चल रहा है।  

लहाने ने बताया, ‘इंद्राणी अब पूरी तरह होश में हैं और डॉक्टरों के साथ बात भी कर रही हैं। उनका इलाज करने वाला, डॉक्टरों का पैनल तय करेगा कि पुलिस अधिकारियों को कब उनका बयान दर्ज करने की अनुमति दी जाए। लेकिन एेसा जल्द ही होगा।’ उन्होंने बताया कि इंद्राणी के सभी ‘वाइटल पैरामीटर’ (दिल की धड़कन, श्वांस की गति, रक्तचाप और शरीर का तापमान) सामान्य हैं और उन पर इलाज का असर हो रहा है।’ 

इस बीच, राज्य के गृह मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि यह पता लगाने पर ध्यान दिया जा रहा है कि क्या बाहर से किसी ने उन्हें जहर दिया था। यह अधिकारी इंद्राणी की, कथित तौर पर दवा की अधिक खुराक के पहलू की जांच से संबद्ध है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया एेसा नहीं लगता कि इंद्राणी ने इतने दिनों से दवा का संग्रह कर रखा हो और एक बार में ही पूरी दवा खा ली हो। यह भी है कि जेल के किसी अधिकारी का उसके आत्महत्या करने में मदद का कोई कारण भी नहीं है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News